“उत्साह”


think-studio“उत्साह”

ये कौन अचानंक आया है ,
मेरा रोमं रोमं लहराया है  !
कुछ करने को प्रेरित करती,
हर पल उसकी छाया है   !!
मेरे सुप्त पडे मनं मस्तिस्क को,
जागृत उसने बनाया है  !
मेरी छिपी हुयी प्रतिभा में ,
नया रक्तसंचार कराया है !!
मैं आज खडा सक्षम बनकर,
मैं आज खडा स्तंभ बनकर !
उसके जादू के बल पर  ,
मैने हर संकल्प उठाया है !!
मैं जब-जब सोचता हूँ उसको ,
विश्वास गले लगाया है !
हुआ समृद्ध मेरा ज़ीवन ,
“उत्साह” मन्त्र की माया है !!

                            …प्रवीण कुमार चौहान एडवोकेट_हरिद्वार

Mr. Praveen Chauhan is a Senior Advocate in Haridwar Court and loves to pen his

emotions,his work has been featured in leading magazines of India at National Level.

Leave a Reply

